मुख्‍य समाचार

1 रायपुर। बच्चों के विकास मे प्रमुख भूमिका निभा रहा सजग कार्यक्रम : ऑडियो क्लिप के माध्यम से सुनाए जा रहे प्रेरक संदेश,रायपुर। मुख्यमंत्री की रेडियो वार्ता ’लोकवाणी’ की 12 वीं कड़ी का प्रसारण 8 नवम्बर को : लोकवाणी ’बालक-बालिकाओं की पढ़ाई, खेलकूद, भविष्य’ विषय पर केन्द्रित होगी,राजनांदगांव। नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया 4 नवम्बर को राजनांदगांव जिले के दौरे पर रहेंगे मिशन अमृत योजना के तहत 8.5 करोड़ के विकास कार्यों का करेंगे लोकार्पण ,राजनांदगांव : उपायुक्त कृषि विभाग डॉ. सोनकर ने किया गोधन न्याय योजना के कार्यों का निरीक्षण : योजना की सफलता का मूल मंत्र गौठानों का सफल संचालन, राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर आयोजित राज्योत्सव में मुख्यमंत्री ने राजीव गांधी किसान न्याय योजना के तहत जिले के 1 लाख 65 हजार किसानों के खाते में 178 करोड़ रूपए की राशि अंतरित की

रविवार, 26 जुलाई 2020

याल्को ग्रुप के निवेशकों को राशि लौटाने तहसीलदारों को उपलब्ध कराई गई सूची

  • दावा आपत्ति 27 जुलाई से 7 अगस्त तक प्रात: 11 बजे से 3 बजे तक प्रस्तुत कर सकते है निवेशक

          राजनांदगांव कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी श्री टोपेश्वर वर्मा ने बताया कि याल्को रियल स्टेट एण्ड एग्रो फार्मिंग लिमिटेड की कुर्क सम्पत्तियों की निलामी से प्राप्त राशि निवेशकों को लौटाए जाने के लिए सभी तहसीलदारों को उनके क्षेत्र की सूची उपलब्ध करा दी गई है। कंपनी में राशि जमा करने वाले निवेशक अपने संबंधित तहसील कार्यालय में 27 जुलाई 2020 से 7 अगस्त 2020 तक प्रात: 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक उपस्थित होकर दावा-आपत्ति के साथ मूल ब्राण्ड-रसीद एवं निवेशक का पूर्ण पता, बैंक खाता क्रमांक, बैंक का नाम, शाखा का नाम, आईएफएससी कोड की जानकारी प्रस्तुत कर सकते है।
          राजनांदगांव जिले के बाहर के निवेशक निर्धारित तिथि एवं समय तक जिला पंचायत भवन के सामने स्थित अस्मिता महिला शक्ति केन्द्र भवन राजनांदगांव में आवश्यक दस्तावेज की जानकारी सहित दावा आपत्ति प्रस्तुत कर सकते है। इसके अलावा जिले की वेबसाईट www.rajnandgaon.nic.in पर भी निवेशकों की सूची का अवलोकन किया जा सकता है। दावा अपत्ति प्रस्तुत करने की अंतिम तिथि 7 अगस्त 2020 को शाम 5.30 बजे के बाद कोई भी दावा आपत्ति मान्य नहीं होगा। निर्धारित तिथि में प्राप्त दावा आपत्तियों पर परीक्षण के उपरांत आगे की कार्रवाई की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें