जांजगीर-चांपा 15 अप्रैल 2020 । कलेक्टर श्री जनक प्रसाद पाठक के मार्गदर्शन में कोविद-19 के नियंत्रण के लिए लागू लाॅकडाउन में अन्य प्रांतों सहित ,छत्तीसगढ और जांजगीर-चांपा जिले के संकटापन्न लोगों को विभिन्न शिविरों में ठहराया गया है।
 कलेक्टर ने जिले के सभी एसडीएम और आश्रय स्थल प्रभारियों से कहा है कि वह अपने अनुविभाग के प्रत्येक आश्रम स्थल का स्वयं निरीक्षण करें तथा सेल्टर होम में लाए गए लोगों से आत्मीय व्यवहार कर उनके भोजन आवास तथा चिकित्सा का समुचित प्रबंध सुनिश्चित करें।
 उन्होंने सभी शिविरों में स्वच्छता, शुद्ध पेयजल की व्यवस्था करने कहा है। स्वास्थ्य विभाग को निर्देशित कर कलेक्टर ने कहा है कि वे अपने स्वास्थ्य केंद्र के निकट के आश्रम स्थल में रह रहे संकटापन्न लोगों का समय-समय पर स्वास्थ्य परीक्षण करें और उन्हें आवश्यकतानुसार दवाइयां उपलब्ध कराएं।
   एसडीएम ने किया निरीक्षण
      कलेक्टर श्री जनक प्रसाद पाठक के निर्देशानुसार आज सक्ती एसडीएम डॉ सुभाष राज द्वारा आश्रय स्थल प्री मैट्रिक कन्या छात्रावास बाराद्वार का सघन निरीक्षण किया गया तथा वहां बुनियादी सुविधाओं की उपलब्धता की जानकारी ली। इसी प्रकार अनुविभागीय अधिकारी चांपा श्री बजरंग दुबे, चांपा तहसीलदार और नायब तहसीलदार द्वारा नगर पालिका चांपा में संकटापन्न लोगों के लिए बनाए गए आश्रय स्थल का सघन निरीक्षण किया।