मुख्‍य समाचार

1 रायपुर। बच्चों के विकास मे प्रमुख भूमिका निभा रहा सजग कार्यक्रम : ऑडियो क्लिप के माध्यम से सुनाए जा रहे प्रेरक संदेश,रायपुर। मुख्यमंत्री की रेडियो वार्ता ’लोकवाणी’ की 12 वीं कड़ी का प्रसारण 8 नवम्बर को : लोकवाणी ’बालक-बालिकाओं की पढ़ाई, खेलकूद, भविष्य’ विषय पर केन्द्रित होगी,राजनांदगांव। नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया 4 नवम्बर को राजनांदगांव जिले के दौरे पर रहेंगे मिशन अमृत योजना के तहत 8.5 करोड़ के विकास कार्यों का करेंगे लोकार्पण ,राजनांदगांव : उपायुक्त कृषि विभाग डॉ. सोनकर ने किया गोधन न्याय योजना के कार्यों का निरीक्षण : योजना की सफलता का मूल मंत्र गौठानों का सफल संचालन, राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर आयोजित राज्योत्सव में मुख्यमंत्री ने राजीव गांधी किसान न्याय योजना के तहत जिले के 1 लाख 65 हजार किसानों के खाते में 178 करोड़ रूपए की राशि अंतरित की

सोमवार, 23 मार्च 2020

कलेक्टर द्वारा जनता कर्फ्र्यु के बाद भी नागरिकों से घरों में बने रहने तथा भीड़-भाड़ से बचने की अपील


राजनांदगांव 22 मार्च 2020 ।  कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी श्री जय प्रकाश मौर्य ने  कोरोना वायरस कोविड-19 संक्रमण से बचाव के लिए आज 22 मार्च को जनता कफ्र्यू के दौरान जनता से मिले अभूतपूर्व सहयोग के लिए  जनता की  सराहना की है। आम जनता के हित मे ही जनता कफ्र्यू थी।  जिले में  हर नागरिक अपनी खुद की सुरक्षा के लिए जनता कफ्र्यू में सहयोग दिया। जनता ने जिम्मेदार नागरिक होने का परिचय दिया है। कलेक्टर ने कहा है कि जनता कफ्र्यू के बाद भी यथासम्भव लगातार 31 मार्च तक लोगों से घरों में बने रहना चाहिए  तथा भीड़-भाड़ से बचना चाहिए। उन्होंने  कोरोना वायरस कोविड-19 संक्रमण से बचाव के लिए  नागरिकों से  इसी  प्रकार आगे भी सक्रिय सहयोग की अपील की  है। कलेक्टर ने कहा है कि प्रशासन नागरिकों की हर संभव मदद और जीवन रक्षा के लिए सदैव मुस्तैद है।
श्री मौर्य ने अपील की है कि जिले में धारा 144 लगी है और कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिये 31 मार्च तक सार्वजनिक स्थल पर न जायें। अनावश्यक भीड़ से बचें और अपने-अपने घरों पर ही समय व्यतीत करें। इस दौरान अति आवश्यक सेवाओं को छोड़कर सभी प्रतिष्ठान और कार्य-स्थल भी लगातार बंद रहेंगे। कहीं भी किसी कारण से भीड़ का हिस्सा न बनें।  उन्होंने कहा कि  जनता का सहयोग कोरोना वायरस की महामारी के फैलाव और संक्रमण को रोकेगा। जनता का सहयोग और जागरूकता राष्ट्रहित में सर्वोच्च उदाहरण बनेगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें